दि. 23 मई, 2018 को डॉ. लिम जुई, मुख्य कार्यपालक अधिकारी, एनटीयू, नवाचार केंद्र के प्रतिनिधित्व में नानयांग टेक्नोलॉजीकल यूनिवर्सिटी इनोवेशन सेंटर, सिंगापुर; जेनी हेलन-हेडबर्ग, निदेशक, अंतर्राष्ट्रीय मामलों का कार्यालय; एनटीयू के न्यास मंडल के सदस्य इंद्रजीत सिंह ढालीवाल; ब्रेन्डा एनजी, सहायक निदेशक, एनटीयू इनोवेशन सेंटर के एंटरप्राइज़ डेवलपमेंट के साथ गोविन कैपिटल प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध-निदेशक और सीईओ डॉ. आनंद गोविंदलुरी इत्यादि ने हैदराबाद विश्वविद्यालय का दौरा किया.

NTU

है.वि.वि. के सम-कुलपति प्रो. पी. प्रकाश बाबू ने उपरोक्त प्रतिनिधियों का स्वागत किया और प्रौद्योगिकी उद्योग के संयोजक और एंटरप्रेनरशिप यूनिट के अधिकारियों अर्थात विश्वविद्यालय में स्थित TIE-U, एंटरप्रेनरशिप के विकास के लिए प्रौद्योगिकी नवाचार (TIDE), प्रौद्योगिकी व्यापार इनक्यूबेटर (TBI) और बायोनेस्ट इनक्यूबेशन सेंटर के साथ चर्चा की. TIDE-है.वि.वि. प्रो. राजाराम और प्रो. नरेश कुमार शर्मा; TBI की प्रो. ललिता गुरुप्रसाद; बायोनेस्ट के पी. रेड्डन्ना और डॉ. श्रीधर वोलेटी और प्रो. जी.एस. प्रसाद, TIE-U के निदेशक और जीव विज्ञान के विज़िटिंग प्रोफेसर डॉ. डी योगेश्वर राव इत्यादि ने परिसर की गतिविधियों और यहाँ उपलब्ध मूलभूत सुविधाओं की जानकारी दी.

डॉ लिम जुई ने एनटीयू इनोवेशन सेंटर की उपलब्धियों पर एक संक्षिप्त प्रस्तुति दी और बाद में टीम ने जीव-विज्ञान संकाय में उपलब्ध बायोनेस्ट सुविधा का दौरा किया. प्रतिनिधिमंडल ने नवाचार और उद्यमशीलता पारिस्थितिकी तंत्र को बढ़ावा देने के लिए तथा परस्पर लाभ के लिए है.वि.वि. और एनटीयू में स्थित इनक्यूबेशन सेंटर के बीच संयोजन स्थापित करने की इच्छा व्यक्त की.

Powered By Indic IME